कनाडा वीज़ा

हम पैसे लेंगे वीज़ा लगने के बाद

हम छात्रों को उपयुक्त पाठ्यक्रम और विश्वविद्यालय के आधार पर कनाडा जाने में मदद करते हैं। हम प्रत्येक छात्र पर ध्यान और सर्वोत्तम सेवाएं देते हैं। हमारी अनुभवी टीम यह सुनिश्चित करती है कि प्रवेश के लिए आपके अनुरोध अच्छी तरह से सुसज्जित हैं और अच्छी तरह से प्रस्तुत किए गए हैं। इसके अलावा हमारे करियर काउंसलर असंख्य विश्वविद्यालयों में प्रवेश के रुझानों को ठीक से ट्रैक करते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि जब तक आपको वास्तव में वीज़ा नहीं मिल जाता है, तब तक हम एक भी पैसा नहीं लेते हैं ।

हमने हजारों छात्रों को कनाडा के विश्वविद्यालयों में भेजा है। हम अपनी विशिष्ट सेवाओं के लिए बाजार में अच्छी तरह से जाना जाता है । हम ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं देने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

आपकी पसंद के कार्यक्रम और संस्थान के आधार पर, हम सुनिश्चित करते हैं कि आपका आवेदन सटीक चैनलों के माध्यम से संसाधित हो। चंडीगढ़ में हमारे विदेशी शिक्षा सलाहकार विभिन्न सेवाओं की पेशकश करते हैं:

  • कैरियर काउंसलिंग
  • विश्वविद्यालय चयन
  • आवेदन दिशानिर्देश
  • छात्रवृत्ति
  • वीजा सेवाएं
  • पूर्व-प्रस्थान सेवाएँ

छात्र निम्नलिखित प्रकार के पाठ्यक्रमों में अध्ययन कर सकते हैं:

स्नातक पाठ्यक्रम (undergraduate courses)

एक छात्र जो 12 वीं कक्षा के बाद कॉलेज जाता है, उसे स्नातक छात्र के रूप में जाना जाता है। आमतौर पर ये कोर्स लगभग चार साल के लिए होते हैं। पहले वर्ष में विभिन्न प्रकार के विषय हैं – जैसे कि कला, साहित्य, इतिहास, विज्ञान, आदि। इसका उद्देश्य छात्रों को सक्षम करना है कि वे कई प्रकार के विषयों के साथ शिक्षा के एक निश्चित मानक तक पहुँच सकें। बाद में विशिष्ट पाठ्यक्रम शुरू होते हैं और डिग्री के अंत तक रहते हैं। डिग्री आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आपको कई निश्चित पाठ्यक्रमों से गुजरना होगा।

स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों (postgraduate courses)

इन पाठ्यक्रमों को करके, छात्र अत्यधिक कुशल क्षेत्रों में नौकरी कर सकते हैं या अपने जीवन में प्रगति कर सकते हैं। चिकित्सा, विज्ञान, नैनो इंजीनियरिंग, आदि में बहुत अच्छे स्तर के पदों के लिए उच्च डिग्री की आवश्यकता होती है।

स्नातक कार्यक्रम आमतौर पर दो साल की अवधि के होते हैं।

डिप्लोमा (diploma)

कई विश्वविद्यालय 6 महीने से 1 वर्ष तक के सर्टिफिकेट और डिप्लोमा पाठ्यक्रम प्रदान करते हैं।

डॉक्टरेट (doctorate)

आप डॉक्टरल डिग्री कर सकते हैं जो आमतौर पर 3-5  साल तक रह सकता है।

विदेश से शिक्षा करने की हमारी सलाह

कनाडा 200 से अधिक देशों के अंतर्राष्ट्रीय छात्रों का केंद्र है । हम आपके सभी सपनों को साकार करेंगे, आपके प्रश्नों पर सटीक सलाह प्रदान करके और आपको अपनी पसंद के पाठ्यक्रम + विश्वविद्यालय को सुरक्षित करने में सक्षम करेंगे।